Lesley Maxwell: 63 साल की उम्र में ऐसी फिटनेस..नहीं देखी होगी, 18 साल के लड़के भी हो जाते हैं फिदा

 

Fitness Of Model Lesley Maxwell: आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग शायद शरीर पर कम ध्यान दे पाते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 63 साल की मॉडल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. हालत यह है कि यह महिला देखने में 20-22 साल की लग रही है और अपनी पोती की बड़ी बहन लग रही है. महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इस मॉडल को फिटनेस आइकॉन कहा जा रहा है.

इंटेंस वर्कआउट करती हैं
दरअसल, इस मॉडल का नाम लेस्ली मैक्सवेल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पता चल रहा है कि कैसे उन्होंने अपनी उम्र को अपने फिटनेस की वजह से  अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया है. वीडियो में वे इंटेंस वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. उनका फिटनेस लेवल इतना जबरदस्त है कि वे अपनी 20 साल की पोती की बड़ी बहन लगती हैं.

 

49 की उम्र में पहला शो
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक वे सप्ताह में पांच दिन वर्कआउट करती हैं और अब तक 30 स्थानीय और नेशनल बिकिनी कॉम्पिटीशन में हिस्सा ले चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने 49 साल की उम्र में अपना पहला शो किया था. उनका कहना है कि उनके अंदर जितना भी आत्मविश्वास है, वो सब फिटनेस की ही देन है. उनके पास 30 से ज्यादा फिटनेस टाइट्लस हैं.

क्या है उनकी कहानी
लेस्ली जब 50 वर्ष की थीं तब उनके पति उनसे अलग हो गए थे. इसके बाद उन्होंने ठान लिया कि वे खुद को बदल डालेंगी. उन्होंने जीवन में फिटनेस को ही अपना लक्ष्य मान लिया था. अगले एक साल के अंदर ही उन्होंने जिम में जमकर मेहनत की और खुद में पूरा बदलाव कर लिया था. लेस्ली का मानना है कि आपका शरीर और उम्र वैसे ही दिखेंगे, जैसा आप खाना खाएंगे और वर्कआउट करेंगे. वे अपने रूटीन से जुड़े हुए सीक्रेट्स लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं
वे जिम में अपनी पोती टिया के साथ वर्कआउट करती हैं और उन्हें देखकर तमाम लोग बहनें समझने की गलती कर चुके हैं. इतना ही नहीं कई बार तो कम उम्र के लड़के उनके ऊपर लाइन भी मारते हैं. अब लोग उनकी फिटनेस को देख उनसे फिटनेस टिप्स लेते नजर आते हैं. वे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.