Jaya Kishori Boyfriend : धीरेंद्र शास्त्री नहीं  बल्कि ये हैं जया किशोरी के बॉयफ्रेंड, मोटिवेशनल स्पीकर ने खुद किया खुलासा

 

jaya Kishori boyfriend name : कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को आज कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर भी जया किशोरी एक्टिव रही हैं. वो लोगों के बीच कितनी लोकप्रिय हैं, इसे ऐसे ही समझा जा सकता है कि उनकी एक-एक वीडियो पर लाखों-करोड़ों व्यूज होते हैं. कुछ दिन पहले ही अपनी शादी को लेकर वो काफी ज्यादा चर्चा में रही थीं. 

 

जया किशोरी सच्चे प्रेम के बारे में बताया 


जया किशोरी अपने वीडियो में कई कई बार प्रेम को परिभाषित किया है और बताया है कि कौन सा प्रेम सच्चा है और कौन सा प्रेम झूठा है. उन्होंने एक वीडियो में बताया था कि सच्चा प्रेम हमेशा निस्वार्थ होना चाहिए. आपका कोई स्वार्थ अगर जुड़ा है तो यह प्रेम तो नहीं हो सकता है. जया किशोरी ने अब तक शादी नहीं की है. वो भगवान कृष्ण की परम भक्त हैं और भागवत की कथा सुनाती हैं. श्रीकृष्ण को ही जया किशोरी अपना पहला प्यार मानती हैं.

 

बताया शादी का प्लान 


जया किशोरी ने एक इंटरव्यू के दौरान ही बॉयफ्रेंड और शादी के संबंध में सवाल किए जाने पर अपनी बात रखी थी. जया किशोरी ने इन बारे में कहा था कि समाज का दबाव एक उम्र के बाद बढ़ जाता है कि अब शादी हो जानी चाहिए. अब ज्यादा हो गया. बॉयफ्रेंड होने के सवाल पर जया ने कहा कि मेरे पास अभी इसके लिए समय नहीं है. मुझे लव या अरेंज मैरिज से परेशानी नहीं है पर कुछ प्लान मैंन नहीं किया.