क्या Ankita Lokhande प्रेंग्नेंट हैं?  बेबी बंप के साथ अंकिता की ऑनलाइन तस्वीरें हो रही वायरल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा  

अंकिता लोखंडे को लेकर प्रेग्नेंसी की अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री की कुछ तस्वीरों पर लोगों ने सवाल भी किए है कि क्या अभिनेत्री अपने पति विक्की जैन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।
 

Ankita Lokhande Pregnancy: अंकिता लोखंडे को लेकर प्रेग्नेंसी की अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री की कुछ तस्वीरों पर लोगों ने सवाल भी किए है कि क्या अभिनेत्री अपने पति विक्की जैन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस ने अब साफ कर दिया है कि वह बच्चे की उम्मीद नहीं कर रही हैं। 

अंकिता ने बताया कि “मुझे नहीं लगता कि मैं अकेली हूं जो इससे गुजरी है। सबसे पहले, जब आप सिंगल नहीं होते हैं, तो आपसे लगातार पूछा जाता है कि शादी हो रही है, कब हो रही है या हो चुकी है। फिर एक बार जब आपकी शादी हो जाती है तो बच्चा हो जाता है, नहीं हो जाता या हो चुका है या आप गर्भवती हैं, ये बातें लगातार लिखी और पूछी जाती हैं। तलाक भी हो सकता है जैसे सवाल भी हैं, मुझे लगता है कि ये मीडिया में चलता रहता है।" 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि उन्हें बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें देखने में मजा आता है, जो ऑनलाइन वायरल हुई हैं। मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं। मुझे इन अफवाहों में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

मैं अक्सर अपने बारे में मीम्स देखती रहती हूं। मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती, लेकिन यूट्यूब और अन्य मीडिया पर बेबी बंप के साथ मेरी तस्वीरें हैं। यूट्यूब पर मैं देखती हूं मेरी तस्वीरें, बेबी बंप है, जैसा कि आप देख सकते हैं... मुझे तस्वीरों पर हंसी आती है कि इन लोगों के पास कोई काम नहीं है। 

अंकिता ने कहा, "कोई रोक नहीं सकता बस भगवान की इच्छा होनी चाहिए।" विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में शादी की। पिछले साल, जोड़े ने रियलिटी शो "स्मार्ट" में भाग लिया था जोड़ी," और वे जीत गए। वे कथित तौर पर अभी बिग बॉस 17 में भाग ले रहे हैं।