Ileana Dcruz: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से क्यों बैन हुईं इलियाना डिक्रूज? लगे थे गंभीर आरोप

 

इलियाना डिक्रूज पिछले काफी समय से हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह खूब चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं तो कभी उनका नाम कटरीना कैफ के भाई के साथ जुड़ता है।

इतना ही नहीं इलियाना कई बार कटरीना के भाई के साथ स्पॉट भी की जा चुकी हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय पहले उन्होंने अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की थी और अपनी बीमारी के बारे में बताया था। अब हाल ही में अभिनेत्री को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया है।
 

क्यों हुईं बैन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इलियाना ने तमिल के कुछ प्रोड्यूसर्स से फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट लिया था। लेकिन शूटिंग पर नहीं पहुंचीं, जिससे उनको भारी नुकसान हुआ। इसके बाद से इलियाना को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया है। हालांकि अभी इसपर फिल्म इंडस्ट्री और इलियाना दोनो का ही कोई बयान सामने नहीं आया है। इसलिए अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ।

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि इलियाना की फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' लंबे समय से अटकी हुई है। फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें कि 2020 में इस फिल्म का ऐलान हुआ था, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है।

यह फिल्म रंगभेद पर आधारित है। इसका निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें इलियाना एक सांवली लड़की के किरदार में नजर आएंगी।