Haryanavi Song: रागिनी में संजना चौधरी का ऐसा लाजवाब डांस, स्टेज पर नोटों की हुई बारिश, देखें विडियो

 

Haryanavi Song: रागिनी में संजना चौधरी का ऐसा लाजवाब डांस, स्टेज पर नोटों की हुई बारिश, देखें विडियो

रागिनी हमारे देश की ग्रामीण संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा है। रागिनी के कार्यक्रम अक्सर हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में होते रहते हैं. मथुरा की एक ऐसी ही रागिनी प्रतियोगिता का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो पिछले साल अप्रैल 2023 में एक विवाह समारोह के मौके पर आयोजित रागिनी का है, जहां संजना चौधरी कमर तोड़ डांस कर रही हैं. खास बात तो यह है कि उनका चुलबुला अंदाज देखकर एक लड़का स्टेज पर चढ़ जाता है और फिर उतरने का नाम ही नहीं लेता.

'सोनोटेक रागिनी' चैनल ने सात महीने पहले शेयर किया वीडियो

संजना चौधरी हरियाणा और उत्तर प्रदेश के रागिनी कार्यक्रमों का मशहूर नाम हैं. वह अपनी चुस्त नृत्य शैली के लिए जानी जाती हैं। इस वीडियो को 'सोनोटेक रागिनी' चैनल ने सात महीने पहले शेयर किया था.

टीआर और माही पांचाल ने गाया गाना

इस वीडियो में संजना चौधरी बेहद लोकप्रिय हरियाणवी गाना 'जाट की यारी' पर परफॉर्म कर रही हैं। इस गाने को टीआर और माही पांचाल ने गाया है. गाने के बोल डागा लठवाल ने लिखे हैं जबकि संगीत टीआर रोहतक का है।

करीब तीन मिनट का वीडियो

करीब तीन मिनट के इस वीडियो में हम देखते हैं कि संजना चौधरी पूरे जोश के साथ स्टेज पर धमाल मचा रही हैं. इसी बीच काली शर्ट और नीली जींस पहने एक लड़का मंच पर चढ़ जाता है. उनकी उंगली पर पट्टी बंधी है, जबकि उनके हाथों में ढेर सारे नोट हैं. वह संजना के दीवाने हो रहे हैं और उनके डांस पर लगातार पैसे बरसा रहे हैं. शुरू में तो संजना उसकी इस हरकत से थोड़ा झिझकती है, लेकिन फिर उसे भी मजा आने लगता है.