हरियाणा की सुपरस्टार डांसर हुई Oops Moment का शिकार, बिना ब्रा पहने डांस करना सपना को पड़ गया भारी

 

Sapna Choudhary: हरियाणा की सुपरस्टार डांसर और देसी गर्ल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने डांस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। सपना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। पॉपुलैरिटी के साथ-साथ सेलेब्स कभी-कभी गलत वजहों से भी चर्चा में आ जाते हैं और फिलहाल इस चीज कि शिकार हुई हरियाणा की जान सपना चौधरी।

हरियाणवी डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें  उप्स मोमेंट (Sapna Choudhary Oops Moment) की शिकार के तौर पर देखा जा रहा है। सपना बिना ब्रा पहने ही जनता के सामने मंच पर आ गई थीं और फिर उन्होंने कुछ ऐसी ही हालत में मस्तमौला होकर डांस किया।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ऑरेंज सूट में स्टेज पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए सपना को इस बात की खबर भी नहीं है कि वह बिना ब्रा में नजर आ रही हैं और ऐसे में वह लोगों के होश उड़ा रही हैं। स्टेज स्टेज पर सपना कमर हिलाते हुए खूब ठुमके लगा रही हैं। वीडियो को गौर से देखा जा रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज सोनोटेक रागनी पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय कर चुकीं सपना अब शायद पहले के मुकाबले काफी कम स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और उनके फैंस आज भी उनकी हर अदा के दीवाने हैं। आए दिन उनके पुराने स्टेज शोज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस वायरल वीडियो में सपना अपने ही अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।