Haryana Weather Update : हरियाणा के इन जिलों में हुई तेज बारिश, इन स्थानों पर गिरे ओले, जानिए अब कैसा रहेगा मौसम 

मौसम ने फिर से करवट ली है। पिछले कई दिन से दिन के समय हो रही गर्मी से अब राहत मिलेगी। यह पश्चिमी विक्षोभ के चलते ही संभव हुआ है।
 

Haryana Weather Update : मौसम ने फिर से करवट ली है। पिछले कई दिन से दिन के समय हो रही गर्मी से अब राहत मिलेगी। यह पश्चिमी विक्षोभ के चलते ही संभव हुआ है। हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ का असर दूसरे दिन शुक्रवार को भी रहा। शुक्रवार को जहां शाम के समय कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई वही आज सुबह 4 बजे से ही कई इलाकों में बारिश हो रही है। इसके साथ ही कई जगह ओलावृष्टि भी हुई है। 

मौसम विभाग के अनुसार  इसके बाद 19 मार्च को भी एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। दो पश्चिमी विक्षोभों के एक साथ सक्रिय होने से 19 से 21 मार्च के बीच बारिश की सम्भावना है। शुक्रवार सुबह से जिले में हल्के बादल छाए रहे। मगर दोपहर बाद पूरी तरह से बादल छा गए।

 शाम साढ़े 4 बजे कहीं-कहीं बूंदाबांदी हुई। इसके बाद शाम करीब 7 बजे दोबारा से कहीं बूंदाबांदी तो कहीं हल्की बारिश हुई। इस दौरान एक-दो ओलावृष्टि भी हुई। 
 

शुक्रवार शाम को हिसार, भिवानी, महेंद्रगढ़ के कई इलाकों में बारिश व कहीं-कहीं ओलावृष्टि भी हुई। इसके साथ ही सिरसा में शुक्रवार को सुबह से ही बादल छाने के बाद दिनभर ठंडी हवाएं चलती रहीं। जिसके कारण लोगों को गर्मी से तो राहत मिली लेकिन किसानों की चिंता बढ़ गई है। कई क्षेत्रों में हवा चलने के कारण गेहूं को हल्का नुकसान भी हुआ है।