Haryana news : हरियाणा में जहरीले सांप के डसने से दो मासूम भाइयों की मौत, परिवार में छाया मातम, जानें कैसे हुई ये घटना 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां जिले के बाबैन क्षेत्र के गांव बेरथला में कल मंगलवार को  सांप काटने से दो मासूम बच्चों की जान चली गई । 
 

Haryana news : हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां जिले के बाबैन क्षेत्र के गांव बेरथला में कल मंगलवार को  सांप काटने से दो मासूम बच्चों की जान चली गई । 

घटना उस समय हुई जब दोनों भाई अपनी मां अनु के साथ बेड पर सोए हुए थे। मृतकों की शिनाख्त साढ़े तीन वर्षीय कयान और छह वर्षीय एविन के रूप में हुई। 
घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 

इसी दौरान किरण ने बताया कि उसके पोते कयान और एविन अपनी मां अनु के साथ बेड पर सोए हुए थे। रविवार रात करीब 12 बजे कयान कान के पास तेज दर्द होने की शिकायत करने लगा। 

उसकी मां ने उसका कान देखा तो कान नीला पड़ चुका था। कुछ देर बाद एविन कान के पास दर्द होने की बात कहने लगा।

वे तुरंत दोनों बच्चों को बाबैन के निजी अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। इस दौरान कयान की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। 

परिजन दोनों को लाडवा और यहां से मुलाना जिला अंबाला अस्पताल रेफर किया गया, जहां चिकित्सकों ने कयान को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

 एविन की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दाखिल कर लिया, मगर उपचार के दौरान एविन ने मंगलवार सुबह नौ बजे दम तोड़ दिया। एविन की मौत की खबर सुनते ही पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया। शाम को एविन का भी अंतिम संस्कार किया गया।