Haryana News : हरियाणा में आफत बनकर आए आंधी और तूफान, टूटी बिजली की तारों की चपेट में आने से अध्यापक की मौत 
 

हरियाणा में बीती रात तेज आंधी और तूफान आफत बनकर आए हैं
 

Haryana News : हरियाणा में बीती रात तेज आंधी और तूफान आफत बनकर आए हैं। यहां महेन्द्रगढ़ जिले में भी तेज आंधी और तूफान की वजह से कई जगहों पर बिजली के खंभे टूट कर सड़कों और रास्तों पर गिर गए, जिनकी चपेट में आने पर प्राइवेट स्कूल के एक टीचर की मौत हो गई। हादसा अटेली के खारीवाड़ा गांव में हुआ। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर भी काफी देरी से मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर नाराज ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

मृतक हेमंत कुमार गांव खारीवाड़ा का रहने वाला था और वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर के पद पर कार्यरत था। शनिवार की सुबह वह अटेली स्थित स्कूल में जाने के लिए बाइक पर निकला था लेकिन गांव से थोड़ी दूर निकलते ही टूटी हुई बिजली की तारों की चपेट में आ गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आंधी- तूफान से टूटी बिजली की तारें

क्षेत्र में शनिवार सुबह जबरदस्त आंधी तूफान आया था। जिसकी वजह से खंभे से बिजली के तार टूट गए थे। वे तार गांव खेराना से अटेली मार्ग पर गिरे हुए थे। इसी दौरान हेमंत उनकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

बिजली निगम की लापरवाही से गई जान

वहीं आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत प्रभाव से बिजली निगम और पुलिस को दी थी लेकिन करीब एक घंटे तक भी कोई अधिकारी या कर्मचारी वहां पर नहीं पहुंचा। इससे मौक़े पर मौजूद ग्रामीण गुस्साए हुए थे और जैसे ही पुलिस एसएचओ की गाड़ी वहां पहुंची तो नाराज लोगों ने गाड़ी पर पत्थरों से हमला कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हेमंत कुमार की मौत हुई है।