Haryana News : हरियाणा पुलिस की गाड़ी UP में दुर्घटनाग्रस्त, महिला कांस्टेबल सहित 2 की मौत, 7 घायल

हरियाणा पुलिस विभाग के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है।
 

Haryana News : हरियाणा पुलिस विभाग के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। सोनीपत के खरखौदा पुलिस थाने की गाड़ी का नोएडा में एक्सीडेंट हो गया है जिसमें महिला कांस्टेबल सहित दो की मौत हो गई है जबकि 7 व्यक्ति घायल हुए हैं। हादसा उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सलारपुर अंडरपास के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है, जहां पुलिसकर्मियों की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। पुलिस टीम छत्तीसगढ़ से एक लड़की को बरामद करके सोनीपत लौट रही थी।

मिली जानकारी अनुसार, खरखौदा पुलिस थाने में एक लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दो युवक लड़की को बहला- फुसला कर भगा ले गए हैं। पुलिस को युवती की लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिली।

खरखौदा पुलिस थाना के ASI वेदपाल, ASI वीरपाल और हवलदार बबीता और युवती के परिजन लड़की को बरामद करने के लिए अर्टिगा कार से छत्तीसगढ़ गए थे। वहां पुलिस ने रेड कर नाबालिग लड़की को युवकों के चंगुल से छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस टीम लड़की और उसके परिजनों के साथ सोनीपत लौट रही थी।

पुलिस की गाड़ी आज सुबह 5 बजे यूपी के नोएडा स्थित सलारपुर अंडरपास के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंची तो गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलटा खा गई। इस दर्दनाक हादसे में महिला हवलदार बबीता, गाड़ी के ड्राइवर गांव गोपालपुर निवासी प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ASI वीरपाल व वेदपाल और गाड़ी में सवार युवती, उसके पिता, चाचा और आरोपी युवक व उसका भाई घायल हुए हैं।