Haryana News: महिला से दोस्ती कर घर में घुसा युवक, बच्चे को किडनैप कर हुआ फरार, जानें हैरान कर देने वाली वारदात

 

Haryana News:  हरियाणा में आए दिन बच्चों के किडनैप होने की वारदातें सामने आती रही हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है। जहां युवक ने पहले महिला से दोस्ती की और फिर उसके 3 साल के मासूम बच्चे को किडनैप कर लिया। महिला की युवक से मुलाकात ट्रेन में हुई थी। सफर में हुई बातचीत दोस्ती में बदल गई और महिला अपने साथ युवक को घर ले गई। एक दिन युवक महिला के साथ उसके घर पर रुका भी, लेकिन अगले दिन 3 साल के मासूम को घर से उठा फरार हो गया।

CCTV में दिखा आरोपी


बच्चे की किडनैपिंग के बाद उसकी महिला ने महेश नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अंबाला जंक्शन की फुटेज खंगाली। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में आरोपी युवक बच्चे को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहा है।

पति से अलग रह रही थी महिला


बिहार के गांव कंकला निवासी काजल ने बताया कि पति के साथ उसकी अनबन चल रही है. वह अंबाला में टांगरी बांध के पास किराए पर रहती है. 10 मई को वह अपने 3 साल के मासूम बच्चे के साथ कटिहार रेलवे स्टेशन गई थी.  जहां उसकी जान पहचान नीतीश नाम के युवक से हुई थी.

ट्रेन में दोस्ती के बाद एक दिन घर पर भी रुका आरोपी


बच्चे की मां ने बताया कि उसने युवक से अपनी आपबीती बताई तो उसने उसका और उसके बच्चे प्रिंस का ख्याल रखने का सपना दिखाया। साथ ही युवक ने हमेशा उसके साथ रहने और साथ ही कमाने खाने का सपना भी दिखाया। 18 मई को सुबह 7 बजे ट्रेन से अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरे। उसने बताया कि वह आरोपी नीतीश पर विश्वास करके अपने साथ घर ले आई। जहां नीतीश उनके घर एक रात भी रुका।

 बच्चे को लेकर फरार हुआ आरोपी 


जब अगले दिन सुबह 11 बजे वह नहाने गई तो उसका बेटा प्रिंस कमरे में खेल रहा था। जब वह नहाकर वापस लौटकर आई तो देखा कि प्रिंस घर नहीं था। आरोपी नीतीश भी गायब मिला। पुलिस ने आरोपी नीतीश के खिलाफ  केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।