Haryana News: हरियाणा में 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, नाना के घर रहता था मृतक, जानिए कहां का है मामला 

हरियाणा में रोहतक के बोहर गांव में हमलावरो ने एक युवक की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी।  मृतक अरुण 12वीं कक्षा का छात्र था। यही नहीं गोली लगने के बाद हमलावर उसको एक गाड़ी में  PGI ट्रामा सेंटर में छोड़कर फरार हो गए।
 

Haryana News: हरियाणा में रोहतक के बोहर गांव में हमलावरो ने एक युवक की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी।  मृतक अरुण 12वीं कक्षा का छात्र था। यही नहीं गोली लगने के बाद हमलावर उसको एक गाड़ी में  PGI ट्रामा सेंटर में छोड़कर फरार हो गए।

आपको बता दें की मृतक युवक अरुण  जिले के खरावड़ गांव में अपने नाना के यहां रहता था और अपने दोस्तों के साथ मिलने के लिए बोहर गांव गया था। पुलिस ने मृतक युवक के नाना के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अक्सर अरुण अपने दोस्त निशांत के घर रहता था 

अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को दी शिकायत में रमेश ने बताया कि वह गांव खरावड़ का रहने वाला है। वह खेती-बाड़ी करता है। उसके पास कोई औलाद नहीं थी। उसके बड़े भाई रामकिशन की लड़की कृष्णा निवासी गांव झरोठी जिला सोनीपत में कृष्ण के साथ शादीशुदा है।

लेकिन कृष्णा अपने दोनों बेटों अरुण (20) व आकाश (16) के साथ पिछले कई सालों से उसके पास गांव खरावड़ में रहती है। उसका दोहता अरूण 12वीं कक्षा में पढ़ता था। जो ज्यादातर निशांत उर्फ निशु निवासी गांव बोहर के घर रहता था।

12 मार्च की सुबह अरुण, निशांत के घर गया था। रात 9 बजे परिजनों को सूचना मिली कि अरूण को निशांत के घर में किसी ने गोली मार दी है। सूचना मिलने पर परिजन PGI ट्रामा सेंटर पहुंचे, तो वहां पता लगा कि अरूण के सिर में गोली लगी है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।