Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद मे OYO होटल की छत से गिरकर युवक की मौत, दोस्तों के साथ गया था पार्टी करने 

हरियाणा के फरीदाबाद में बड़खल फ्लाई ओवर के पास स्थित ओयो होटल में एक युवक की संदिग्ध हालातों में छत से गिर कर मौत हो गई। । जांच हो रही है कि युवक होटल की छत से गिरा है, कूदा है या फिर उसे किसी ने गिराया है। 
 

Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद में बड़खल फ्लाई ओवर के पास स्थित ओयो होटल में एक युवक की संदिग्ध हालातों में छत से गिर कर मौत हो गई। । जांच हो रही है कि युवक होटल की छत से गिरा है, कूदा है या फिर उसे किसी ने गिराया है। 

बुधवार रात को करीब 11 बजे श्री बाला जी ओयो होटल की दूसरी मंज़िल से एक युवक नीचे गिर गया। उसकी पहचान विकास उर्फ लक्की के रूप मे हुई है। व्यक्ति के नीचे गिरा देख कर वहां हड़कंप मच गया। आस पास के लोगों ने उसे संभाला, लेकिन मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की उम्र लगभग 28 साल थी।

मृतक के जीजा विक्की ने बताया कि विकास उर्फ लक्की रात को घर से दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गया था। इसके बाद उनके पास रात को फ़ोन आया कि लक्की की ओयो होटल की छत से गिर कर मौत हो गई।

दोस्त की मां का फ़ोन आया 

लक्की के मामा के बेटे रोहित ने बताया कि लक्की का रात को 9 बजे फ़ोन आया कि उसकी बीवी को ड्यूटी से ले आओ। वह भाभी को ड्यूटी से घर छोड़ गया। उसके बाद वे सभी लक्की के आने का इंतजार कर कर सो गये। लेकिन सुबह लक्की के दोस्त वीरू की माँ का फ़ोन आया कि तुम्हारे भाई की छत से गिर कर मौत हो गई।

परिजनों के बयान पर होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंचे एसएचओ राजीव ने बताया कि उनको सूचना मिली की एक युवक ओयो की छत से गिर गया है। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।