Girls Dance Video : बड़े-बड़े डांसिंग स्टार भी फेल हैं इन लड़कियों के सामने, डांस मूव्स देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप, देखें वीडियो 

 

Girls Dance Video : सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे सुन्दर सी लड़कियां डांस करती नज़र आ रही है। ये छोटी उम्र की लड़कियां हैं जो बहुत सुन्दर डांस कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर इन लड़कियों का डांस देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। इस वीडियो में डांस भी है एक्सप्रेशंस भी और एंटरटेनमेंट भी। इंटरनेट पर तहलका मचा रहा यह वीडियो है गांव की लड़कियों का जिनके डांस के आगे बॉलीवुड के बड़े-बड़े डांसिंग स्टार्स भी फेल नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में लड़कियों का ग्रुप गांव की गलियों के बीच करीना कपूर की फिल्म ' मैं प्रेम की दीवानी हूं' के पॉपुलर ट्रैक 'तेरी जिंदगी में चली आई चली आई' पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में इन सभी बच्चियों का कोआर्डिनेशन, डांसिंग स्टाइल और एक्सप्रेशन देख पल भर के लिए भी इनसे नजरें हटाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा। 

बता दें कि इन लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 4.5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, 'भाई भगवान का भी कोई जवाब नहीं गरीब घर में पैदा जरूर करता है, लेकिन हर इंसान में कोई ना कोई हुनर जरूर डाल देते हैं।