पहले ड्रिंक्स पिलाने को लेकर की जबरदस्ती, फिर साड़ी उतारने को कहा...जिसके बाद मारा प्रोड्यूसर को थप्पड़!

 

Farah Naaz Biography: 80 और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में फराह नाज का नाम भी शामिल रहा. जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी. लेकिन आज हम उनकी फिल्मों और एक्टिंग की बात नहीं करेंगे बल्कि बताएंगे उनसे जुड़ा वो किस्सा जब फराह नाज (Farah Naaz) ने भरी महफिल में जाने माने प्रोड्यूसर के गालों पर जोरदार तमाचा जड़ दिया था. क्योंकि वो एक्ट्रेस से बदसलूकी कर रहे थे. आखिर क्या था ये पूरा मामला चलिए बताते हैं आपको. 

जबरन ड्रिंक पिलाने की एक्ट्रेस से हुई थी कोशिश


ये किस्सा 1988 का है जब फराह नाज की फिल्म यतीम जबरदस्त हिट रही थी लिहाजा इस फिल्म की सक्सेस पार्टी हई थी जिसमें उस दौर के जाने माने सेलेब्स शामिल हुए थे. जिनमे से एक थे जाने माने फिल्म निर्माता फारुख नाडियाडवाला. रिपोर्ट्स की माने तो पार्टी में उन्होंने ड्रिंक्स की और नशा उन पर चढ़ गया और नशे में ही उन्होंने फराह नाज को ड्रिंक लेने को कहा. फराह बार-बार मना करती रहीं लेकिन वो नहीं माने. जितनी बार फराह मना करतीं उन्हें उतनी ही बेइज्जती महसूस होती. जिसके बाद उन्होंने गुस्से में कुछ ऐसा कह दिया जिससे एक्ट्रेस आग बबूला हो गईं. 

दरअसल, कहा जाता है कि उस वक्त नशे में फारुख ने कहा कि ‘साड़ी की वजह से ड्रिंक नहीं कर ही हो तो साड़ी उतार दो’. बस ये शब्द सुनकर फराह नाज से रहा नहीं गया और उन्होंने जोरदार तमाचा प्रोड्यूसर्स के गालों पर जड़ दिया और पार्टी से चली गईं. मीडिया में कुछ जर्नलिस्ट थे जिन्होंने अगले दिन अखबार में वो आंखों देखी छाप दी और इसे लेकर खूब बातें हुईं. हालांकि फराह नाज ने बाद में माना कि उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा था लेकिन इस पर नाराजगी जाहिर की थी. फराह कुछ साल पहले करीना कपूर और अक्षय खन्ना की फिल्म हलचल में नजर आई थीं.