Digvijay Singh Chautala Marriage: हरियाणा के डिप्टी सीएम के छोटे भाई की शाही शादी, देखें दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा की शादी की Photos

 

Digvijay Singh Chautala Marriage: जननायक जनता पार्टी के प्रमुख अजय सिंह चौटाला के छोटे बेटे और हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला के पोते दिग्विजय सिंह चौटाला बुधवार रात पंजाब कांग्रेस के पूर्व विधायक सविंदर सिंह कैथूनंगल की पोती लगन रंधावा के साथ परिणय सूत्र में बंध चुके हैं। इनकी शादी एक शाही अंदाज में हुई। 

 यह नेतागण और वीवीआईपी लोग हुए शादी में शामिल 

बता दें कि इस शादी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, भाजपा-जजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री, अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और क्षेत्र के शीर्ष राजनेता अन्य वीवीआईपी लोग शादी में शामिल हुए। इसके साथ ही शादी के कार्यक्रम में वरिष्ठ आईएएस, आईपीएस और एचसीएस स्तर के कुछ अधिकारी भी शामिल हुए।

जमकर नाचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भी ढोल की थाप पर नाचते देखा गया जब उनके छोटे भाई दिग्विजय की बरात दिल्ली में उनके असोला फार्महाउस से निकली।

दादा और चाचा इन कारणों के चलते नहीं हुए शादी में शामिल 

दिग्विजय के चाचा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और उनके दादा ओपी चौटाला शादी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। दोनों ने प्री-वेडिंग में भी हिस्सा नहीं लिया था। पलवल में अपनी यात्रा के दौरान, इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा था कि शादी समारोह उनकी यात्रा के कार्यक्रम की घोषणा के बाद तय किया गया था और लोगों की दुर्दशा उनके लिए दिग्विजय के विवाह कार्यों से अधिक महत्वपूर्ण है।

चौटाला परिवार ने इस तरह निभाई रस्में 

शादी की रस्मो की यदि बात करें तो शादी के दौरान चौटाला परिवार के  सदस्यों ने हर रस्म को बखूबी निभाया। घुड़चढ़ी से पहले दिग्वियजय सिंह  चौटाला की भाभी ने उन्हें काजल लगाकर रस्म को पूरा किया। इसके साथ ही उनके बड़े भाई डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने उन्हें कलगी पहनाई।