Delhi Viral Video: डीटीसी बस में पुलिसकर्मी ने यात्री पर किया हमला, फिर चचा ने बीच में आकर यूं संभाला झगड़ा , वायरल हुआ वीडियो 
 

सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है।
 

Delhi Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। वहीं अब दिल्ली में डीटीसी बस से एक झगडे का वीडियो वायरल हो रहा है। 

जिसमें आप एक पुलिसवाले को एक यात्री को लातों से मारते हुए देखा जा सकता है।  हालांकि, गनीमत रही कि एक चचा ने झगड़े के बीच में आकर मामले को शांत कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक पुलिसकर्मी ने अचानक से एक यात्री पर हमला कर दिया 

और बस में मौजूद कई लोगों द्वारा रोके जाने पर भी वह अपना आपा खो दिया और फिर वह लगातार लात से गेट पर उसे मारता रहा। 

 हालांकि, बताया जा रहा है कि वह अपने बचाव में ऐसा करने लगा।  फिलहाल, यह घटना और भी गंभीर हो जाती, अगर बस से चढ़कर एक यात्री ने पुलिसकर्मी को रोका न होता। 

इस वीडियो को कई सारे लोगों ने अपने अकाउंट पर शेयर किया। यह सिर्फ 49 सेकेंड का वीडियो है और इसमें साफ नजर आ रहा है कि इस घटना के बाद बाकी यात्री काफी पैनिक में हैं।