Crime news : यहां बेटे ने अपने ही पिता के कर दिए टुकड़े-टुकड़े! फिर सूटकेस में शव को रख कर लगाया ठिकाने; जानें कहां का है मामला 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।
 

Crime news : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है जी हां, यहां एक संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने ही  62 वर्षीय पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके बाद शव को आरी से काट कर टुकड़े-टुकड़े कर दिए। रविवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, हत्या के बाद, 30 वर्षीय हत्या के आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ित के शरीर को टुकड़ों में काट दिया ताकि इसे एक सूटकेस में फिट किया जा सके और इसका निपटान किया जा सके। घटना शनिवार देर रात तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड कॉलोनी में हुई।

पुलिस ने रविवार को आरोपी के भाई प्रशांत गुप्ता के थाने में शिकायत करने के बाद मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान आरोपी के पिता मुरलीधर गुप्ता के रूप में हुई है। एसपी (नगर) कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आरोपी संतोष कुमार गुप्ता उर्फ प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया गया है।
   

एसपी ने कहा कि हत्या परिवार में संपत्ति विवाद का नतीजा है। घर में उसे अकेला पाकर आरोपी ने अपने ही पिता पर हथौड़े से हमला कर दिया। पिता की मौके पर ही मौत हो गई। फिर भाई के कमरे से एक सूटकेस लाकर सूटकेस में शव के टुकड़े कर घर के पीछे गली में छिपा दिया।