Bhojpuri Song: काली नाइटी में अंजना सिंह का रोमांस, नागिन बनकर ढाया सितम

 

Bhojpuri Song: काली नाइटी में अंजना सिंह का रोमांस, नागिन बनकर ढाया सितम

अंजना सिंह का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है. जहां भोजपुरी सुपरस्टार को पिछले दिनों बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है, वहीं उनका जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

अंजना सिंह ना सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग करती हैं बल्कि डांस भी शानदार करती हैं. साल 2018 में रिलीज हुई उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक 'नागराज' है, जिसमें यश कुमार के साथ उनका रोमांस देखने लायक है.

फिल्म का एक गाना है 'नाइटी में रखले बानी', जिसकी धुन आज भी फैन्स के दिलो-दिमाग पर छाई हुई है।

दिनेश यादव के निर्देशन में बनी फिल्म 'नागराज' की कहानी इच्छाधारी नाग-नागिन के जोड़े की है. दोनों आम इंसानों की तरह धरती पर जीवन जीना चाहते हैं। लेकिन एक तांत्रिक उनके पीछे पड़ा है, वह उन दोनों को पकड़ना चाहता है।

फिल्म का यह गाना 'नाइटी में रखले बानी' सांप और उसके इंसानी रूप के बीच रोमांस का उदाहरण है। फिल्म में यश कुमार और अंजना सिंह के साथ पायस पंडित भी हैं।

इस गाने को यश कुमार ने ममता राउत के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने इसका म्यूजिक तैयार किया है. यह गाना एक रोमांटिक रात के बाद सुबह के बारे में है। जहां यश कुमार अंजना सिंह से कहते हैं, 'लागे पलाई उखाड़ देब रानी, हाली से बंद कर किली...' इस पर अंजना सिंह कहती हैं, 'रात में राखले बानी यूथ वैरायटी राजा तोहरे नु मिली.'