Best Places in Delhi : ये हैं दिल्ली की ख़ास जगहें, जो रात के 11 बजे के बाद हो जाती हैं रंगीन, देश ही नहीं विदेश से भी आते हैं लोग 

दिल्ली जितनी खूबसूरत दिन में लगती है उससे कही ज्यादा हसीन यह रात में लगती है। दिल्ली में कई ऐसी जगहें है जो रात के 11 बजे के बाद और भी हसीन हो जाती है।
 

Best Places in Delhi :  दिल्ली जितनी खूबसूरत दिन में लगती है उससे कही ज्यादा हसीन यह रात में लगती है। दिल्ली में कई ऐसी जगहें है जो रात के 11 बजे के बाद और भी हसीन हो जाती है। इन जगहों पर देश ही नही विदेश से भी लोग आते हैं। 

जैसा कि आप सभी जानते हैं दिल्ली में बड़े बड़े मॉल्स, बड़ी बड़ी इमारतें साथ में अनेक दार्शनिक स्थल हैं। क्या आपको पता है कि ये दार्शनिक स्थल आखिर कौन कौन से हैं।  आइये जाने ऐसी कौन कौन सी जगहें है जो रात को चमचमाती है। 

क्लब बीडब्ल्यू, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी 

क्या आप भी दिल्ली में रहते हैं तो तो आपके फ्रेंड्स के साथ दिल्ली के BW क्लब में जरूर जाना चाहिए। यहां खुशनुमा माहौल में आप अपना सारा तनाव भूल जाएंगे। 

प्रिवी, कनॉट प्लेस


दिल्ली के केंद्र में स्थित, प्रिवी Delhi के सबसे अच्छे पार्टी स्थानों में से एक है । इसमें बॉलीवुड नाइट्स से लेकर ईडीएम नाइट्स, वीआईपी लाउंज और एलईडी लाइट्स से जगमगाता एक बड़ा डांस फ्लोर है।
 
 
मुरथल

यदि आप दिल्ली जा रहे हैं और आप मुरथल नहीं गए तो कोई फायदा नहीं है। यह दिल्ली से करीबन 48 किमी दूर है। यहां लंबी कतार में लगे ढाबों पर बैठकर खाने के लिए लोगों की भीड़ सी लगी रहती है। दिन हो या रात यहां हमेशा रौनक देखी जा सकती है। 
 

इंडिया गेट

दिल्ली का इंडिया गेट एक ऐसी जगह है, जहां लोग अपना मूड फ्रेश करने के लिए या थोड़ी हवा खाने के लिए रोज रात को यहां पहुंचते हैं। हालांकि पुलिस 10 बजे के बाद यहां से लोगों को हटाना शुरू कर देती है, लेकिन फिर भी आप हैंगऑउट के लिए इसके आसपास घूम सकते हैं। 

हौज खास गांव

 हौज खास विलेज में कई पार्क हैं, क्लब्स हैं छोटे-मोटे खाने के कैफे हैं, यही नहीं यहां स्ट्रीट फूड भी रात 10 बजे के बाद लगे रहते हैं। तो जब भी खाने-पीने का दिल करें एक बार यहां दोस्तों के साथ जरूर आएं।