26 की उम्र में करोड़पति बनी लड़की, परिवार वाले नहीं थे खुश बेटी कहने तक से किया इंकार, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान 

माता-पिता बचपन से ही अपने बच्चे के भविष्य के बारे में सोचने लग जाते है। हर माँ बाप यही सोचते है कि उसका बच्चा बड़ा होकर मेहनत करके जल्दी ही अपना करियर सेट कर ले और वह निश्चिन्त हो जाए। 

 

Viral News : माता-पिता बचपन से ही अपने बच्चे के भविष्य के बारे में सोचने लग जाते है। हर माँ बाप यही सोचते है कि उसका बच्चा बड़ा होकर मेहनत करके जल्दी ही अपना करियर सेट कर ले और वह निश्चिन्त हो जाए। 

लेकिन आज हम आपको लड़की का किस्सा सुनाने जा रहे हैं इस लड़की ने छोटी सी उम्र में ही तमाम दौलत हासिल कर ली है। लेकिन इस लड़की के प्रॉफ़ेशन ने इसके माता-पिता को इससे दूर कर दिया। अब वह इस लड़की को अपनी बेटी कहने तक से इनकार कर देते हैं। 

प्राप्त हुई एक मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये लड़की कैलिफोर्निया की रहने वाली है इसकी उम्र अभी महज 26 साल है और इस उम्र में लड़की ने फाइनेंशियल सिक्योरिटी के नाम पर वो हासिल कर लिया है, जिसके लिए लोग पूरी ज़िंदगी संघर्ष करते रहते हैं। 

हर साल करोड़ों में खेलती है लड़की

कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलस की मूल निवासी जैस्मिन टिया ( Jasmine Teaa) हर साल 1 मिलियन अमेरिकन डॉलर यानि भारतीय मुद्रा में 8.2 करोड़ रुपये छाप रही है। आपको  बता दें यह लड़की एक ऐसे परिवार से वास्ता रखती है जहां वह हमेशा काफी सुरक्षित माहौल में रही है और पार्टी दारू बाहर घूमना इन सब चीज़ों की उसे इज़ाजत नहीं थी।  

लेकिन जब परिवार वालों के सामने इसके करोड़पति होने की बात सामने आई, तो माता-पिता ने उसके प्रोफेशन के बारे में उससे पूछा। शुरुआत में ये एक सीक्रेट था लेकिन बाद में जब उसने उन्हें अपने एक पेशेवर अडल्ट एंटरटेनर होने की बात बताई तो वे बर्दाश्त नहीं कर पाए। 

मां-बाप ने प्रोफेशन जानते ही बेटी मानने से किया इंकार 

जब लड़की की माँ को थोड़ा शक हुआ तो उन्होंने लड़की की बैंक स्टेटमेंट की, तब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी दरअसल क्या काम करती है। बेटी के ऐसे प्लेटफॉर्म्स पर होने की बात जानते ही पैरेंट्स भड़क गए। 

परिवार वालों ने साफ कह दिया कि अगर उसे उनके साथ इस घर में रहना है तो ये  काम छोड़ना होगा। लेकिन लड़की ने अपने करियर को चुना और इस काम से पीछे नहीं हटी।  

परिवार को छोड़ उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कैलिफोर्निया में रहना शुरू कर दिया। वहीं लड़की की बहन ने भी उसे सपोर्ट किया। लेकिन 2 साल बाद जब उसके माता-पिती ने अपनी बेटी को अपने पैरों पर खड़ा देखा तो वह संतुष्ट हो गए लेकिन उससे ज्यादा घनिष्ठ रिश्ते नहीं रखें।