हरियाणा में 13 साल के बच्चे ने लगाया फंदा, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश, यहां जाने पूरा मामला 

 

हरियाणा के पानीपत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां फैक्ट्री के लेबर क्वार्टर में एक 13 साल के नाबालिक बच्चे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे को फंदे पर लटका देख मां चीखने लगी तो आस-पास के कर्मचारी भी इकट्ठा हो गए। जिसेक बाद बच्चे को लोगों की मदद से निचे उतरा गया। 

इसके बाद बच्चे को तुरंत नजदीक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बच्चे का शव शवगृह में रखा गया है जहां आज उसका पोस्टमार्टम होगा।

बच्चे के माता-पति-दोनों फैक्ट्री में वही काम करते हैं। वीरवार शाम करीब 5 बजे सोमवती काम कर वापस कमरे पर लौटी। अचानक वह घर में कमरे के पास पहुंची तो वहां उसका 13 साल का बेटा राहुल फंदे से लटका हुआ था।

 जिसके बाद वह चीखने चिलाने लगी और आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में बच्चे को फंदे से नीचे उतारा गया और सिविल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे की मां से जब इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया कि उसके बेटे ने नहाने वाली बाल्टी तोड़ दी थी। जिसके चलते उसे डांट दिया था और एक-दो थप्पड़ भी लगाए थे। हाल में शायद इसी वजह बच्चे ने यह कदम उठाया हो।