'ये कैसा फैशन' नेहा मलिक ने पेंट की ज़िप खोलकर कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स ने जमकर सुनाया 

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर अपना प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद ही सेक्सी लुक्स में इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं जिसे देख कर फैंस एक बार फिर मदहोश हो गए हैं... 
 

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार नेहा मलिक इन दिनों अपनी बोल्डनेस का तड़का सोशल मीडिया पर बिखेर रही हैं।

2/8

एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हाल ही में हुए स्टनिंग फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।

3/8

​​​​​​​

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ व्हाइट कलर की पैंट पहनी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस ने पैंट का बटन ओपन कर के बोल्ड पोज दिया है।

4/8

​​​​​​​

एक्ट्रेस की इन डीप नेक ड्रेस में तस्वीरों को देखकर फैंस एक बार फिर अपना होश खो बैठे हैं।

5/8

​​​​​​​

ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ बालों में हाथ फेरते हुए एक्ट्रेस नेहा ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं।

6/8

​​​​​​​

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिलखोलकर लाइक और कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस हर वक्त अपना हुस्न का जलवा बिखेर कर फैंस को बेकाबू कर देती हैं।

7/8

​​​​​​​

एक यूजर ने एक्ट्रेस नेहा मलिक की इन तस्वीरों पर कॉमेट करते हुए लिखा है- 'गॉर्जियस' तो वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर के लिखा है- 'यू आर सो परफेक्ट'।

8/8

​​​​​​​​​​​​​​

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।