Web Series Bold Actress: इन 5 हीरोइनों ने इंटीमेट सीन्स देने में तोड़ दी सारी मर्यादा, देखने वालों को भी आ गई थी शर्म 

Web Series Bold Actress: OTT पर हर तरह के बोल्ड कंटेंट का तड़का लगाया है. फिर चाहे वो दमदार कहानी हो या फिर इंटीमेट सीन्स. कुछ वेब सीरीज में दिए गए बोल्ड सीन्स तो इतने ज्यादा चर्चा में रहे कि इन्हें देखते ही लोगों के पसीने छूट गए. ये बोल्ड सीन्स इतने ज्यादा सुर्खियों में रहे कि लोग इन सीन्स को देखकर ही वेब सीरीज का नाम जानने लगे. जानिए उन एक्ट्रेस के बारे में जो ओटीटी पर बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में रहीं. 
 

'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज में एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ऐसे बेड सीन्स दिए कि उन्हें लोगों की कई बातें तक सुननी पड़ गई थीं. एक्ट्रेस का दिया गया ये बेड सीन खूब चर्चा में रहा था.

2/5

'आश्रम' में त्रिधा चौधरी ने ऐसे बोल्ड सीन्स दिए कि देखने वालों के ही पसीने छूट गए. यहां तक कि त्रिधा की लाल रंग की साड़ी पहने बेड पर बैठे हुए तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी.

3/5

कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरी' में ऐसा बोल्ड सीन दिया था कि वो सुर्खियों में आ गया था. ये सीन खूब चर्चा में रहा था.

4/5

'मिर्जापुर' में कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का रोल रसिका दुग्गल ने निभाया था. इस वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी ने ना केवल कालीन भैया बल्कि नौकर के साथ भी काफी हॉट सीन दिए थे.

5/5

'बेकाबू' वेब सीरीज में ऐसा कोई भी बोल्ड सीन नहीं है जिसे देने में प्रिया पीछे हटी हों. 'बेकाबू' के कई सीजन में प्रिया हद से ज्यादा बोल्ड होती दिखीं.