वाटर बेबी शमा सिकंदर पति के साथ थाईलैंड में मना रहीं छुट्टियां, हॉट तस्वीरें बढ़ा देंगी आपके दिल की धड़कन

फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर उन्हें वाटर गर्ल के रूप में बुला रहे हैं। इन तस्वीरों में शमा बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं।
 

Shama Sikander Photos: इन दिनों एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने पति के साथ थाईलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। लेकिन, थाईलैंड में सोशल मीडिया पर ऐक्टिव शमा भारत के फैंस की धड़कनें बढ़ाए हुए हैं। एक्ट्रेस अपने निजी पलों को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा कर रही हैं। वहीं, उनके फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर उन्हें वाटर गर्ल के रूप में बुला रहे हैं। इन तस्वीरों में शमा बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं।शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिलिरोन थाईलैंड में वेकेशन पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने हॉलिडे से कई तस्वीरें और इंस्टाग्राम रील श

 मोनोकिनी में तो कभी बिकनी में , शमा सिकंदर की दिलकश अदाएं और उनकी हॉटनेस देखकर फैंस उन्हें वाटर बेबी कहकर बुला रहे हैं।

45 साल की शमा सिकंदर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है।

शमा सिकंदर की खूबसूरती को देखकर शायद ही कोई अपनी उमड़ती भावनाओं को रोक पाए।

शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिलिरोन थाईलैंड में वेकेशन पर हैं।

एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन फैंस पर अपने हुस्न का जादू चला ही देती हैं, अब फिर से उनकी अदाएं देख लोग मदहोश हो रहे हैं।

मोनोकिनी ड्रेस और खुले बाल में एक्ट्रेस शमा सिकंदर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये स्टनिंग अवतार देख फैंस का पसीना छूटना लाजमी है।

एक्ट्रेस शमा सिंकदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

फैंस शमा सिकंदर की तस्वीरों पर लाइक्स की बौछार करके कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही वेकेशन की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

इसके साथ ही वो जल्द ही दीपक तिजोरी के निर्देशन में 'टिपसी' फिल्म में नजर आएंगी। उनके साथ इस फिल्म में लक्ष्मी राई, नाजिया हुसैन, कायनात अरोड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं. 

लाइट मेकअप के साथ खुले बाल में एक्ट्रेस शमा सिकंदर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह स्टनिंग अवतार देख फैंस का पसीना छूटना लाजमी है।

एक्ट्रेस शमा सिंकदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

शमा सिकंदर ने कुछ तस्वीरों में जहां झूले पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में वे समंदर किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। 

45 साल की शमा सिकंदर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है।

इससे पहले पूल में पिंक स्विम शूट में शमा सिकंदर ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी। मोनोकिनी में उनके बोल्ड लुक को देखकर फैंस पूरी तरह से बेकाबू हो उठे।

शमा सिकंदर इन दिनों अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर रही हैं। लेकिन वो मन, सेक्सोहॉलिक और बाईपास रोड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Courtesy: INSTAGRAM