Urvashi Rautela Sensual Photo: उर्वशी रौतेला के हाथ लगी ऐसी ड्रेस, दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज, लोगों की नहीं हट रही नजरें 

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आए हैं जिसमें वह अपना बैक पोज दे रही हैं. अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है
 

Urvashi Rautela Latest Viral Pics: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने अपनी ऐसी तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर ही जिसने तमाम लोगों की नींदे उड़ा दी हैं. उर्वशी ने फिर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. हाल ही में उर्वशी घोटाला ने इंस्टाग्राम का पारा हाई कर दिया है. उर्वशी रोटेला के लेटेस्ट तस्वीरें सामने आए हैं जिसमें वह अपना बैक पोज दे रही हैं. अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

शॉर्ट ड्रेस में दिखाए कर्व्स
 
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्हें बेहद शॉर्ट ड्रेस में देखा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इयररिंग्स भी कैरी किए हैं. लुक की बात करें तो, उर्वशी रौतेला ने ग्लौसी मेकअप किया है और हाई पोनीटेल बनाई है. उर्वशी रौतेला इस लुक में बेहद बोल्ड लग रही हैं.

वायरल हो रही है तस्वीर

उर्वशी रौतेला ने खड़े होकर पोज दिया हैं. उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर बेहद हॉट है. उर्वशी रौतेला ने अपने बैक पोज से फैंस को मदहोश कर दिया है. फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार दे रहे हैं. कुछ ही घंटों में लाखों लाइक आ चुकी हैं. फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा -आग लगा दी , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हॉट पोज . फैंस के साथ कई बड़े बड़े सेलेब्स ने भी कमैंट्स किए हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी

उर्वशी की तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का दौर जारी है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे लेजेंड' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें एक्ट्रेस सरवानन संग नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म दे 'लेजेंड' के प्रमोशन में लगातार लगी हुई हैं.