Urfi Javed Photo : टूटे दिल के टुकड़ों से बदन को इस तरह ढ़कती दिखी Urfi Javed, फोटोज़ ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

 

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम हर दिन सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरता नजर आता है। कभी ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed Fashion Style) को लेकर खबरों में छा जाती है

 उर्फी की फैन फॉलोइंग भी धीरे-धीरे काफी बढ़ती ही जा रही है. ये एक्ट्रेस जैसी ही अपना नया लुक दिखाती है वो सेकेंडो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

उर्फी जावेद ने इस बार जो अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है उसमें आप गेख सकते हैं कि लाल कलर की मिनी स्कर्ट और हार्ट कट टॉप में बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दीं. इसके साथ ही ये हसीना फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आई. 

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. 

दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं, हालांकि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी जावेद सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है, जहां से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ी है.