Too Hot to Handle: कभी शीशे के सामने तो कभी लिफ्ट में, ऊंची-नीची टाइट ड्रेस में दिशा पाटनी का अंदाज देख छूटे लोगों के पसीने 

 
 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टिंग के लिए कम और अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी हर तस्वीर इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम करती है.

2/5

अब हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. हर फोटो में दिशा का हॉट अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. 

3/5

दिशा पाटनी ने ब्राउन कलर की स्ट्रैपी हाई-लो शॉर्ट ड्रेस में एक के बाद एक 3 फोटो शेयर कीं. मैसी हेयर, गोल्डन हील्स और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने इस सिजलिंग लुक को कम्लीट किया था. 

4/5

दिशा की तस्वीरों पर उनके फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी है. सिर्फ दो घंटे में ही एक्ट्रेस की तस्वीरों पर 8 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को दिशा का ये बोल्ड लुक कितना पसंद आ रहा है. 

5/5

इसके अलावा बात करें दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे. अगली बार दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगी.