Too Hot To Handle: शादी के बाद बेबाक हुई ये हसीना, ट्रांसपेरेंट ब्रा और मिनी स्कर्ट पहन पानी में उतरीं और मचा दिया तहलका 

 
 

Too Hot Too Handle: बॉलीवुड एकट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) 36 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में शादी की थी. मौनी अक्सर अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. एक बार फिर मौनी (Mouni Roy) ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है .
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर मौनी ने रिवीलिंग कपड़े पहन कैमरे को शानदार पोज दिए. फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

2/6

 हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है जिनमें एक्ट्रेस ने लेमन कलर की छोटी सी स्कर्ट के साथ एक ब्रॉलेट पहनी हुई थी. 

3/6

 हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में मौनी रॉय का सिजलिंग अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस पूल साइट पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही थीं. आप भी मौनी की खूबसूरती में खो जाएंगे. 

4/6

 गोल्डन ब्रेसलेट और डायमंड स्टड्स के साथ मौनी रॉय ने अपने लुक को पूरा किया था. डीपनेक ब्रॉलेट में एक्ट्रेस का ग्लैमर किसी को भी आउट ऑफ कंट्रोल कर सकता है. अपनी तस्वीरों से उन्होंने एक बार फिर लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

5/6

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर कई हिट शोज में काम किया है, इनमें 'देवों के देव महादेव' और 'नागिन' जैसे सीरियल के नाम शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने साल 2018 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

6/6

मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.