सुहाना खान ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की सेल्फी, अन्नया पांडे और खुशी कपूर का यूं आया रिएक्शन

सुहाना फिल्मों में नजर आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं, सोशल मीडिया पर फैंस उनकी हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं, हाल में शेयर हुए उनकी एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है

 
सुहाना खान ने शेयर की सेल्फी ब्लैक आउटफिट में सुहाना का क्यूट लुक

 शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, सुहाना जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी उनके साथ नजर आएंगे. सुहाना फिल्मों में नजर आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं, सोशल मीडिया पर फैंस उनकी हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं, हाल में शेयर हुए उनकी एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है.

ब्लैक आउटफिट में सुहाना का क्यूट लुक
सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'गेट रेडी विद मी'. सुहाना आईने के सामने खड़ी होकर सेल्फी ले रही हैं, इस तस्वीर में सभी का ध्यान उनकी आंखों पर जा रहा है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में सुहाना काफी क्यूट लग रही हैं. सुहाना की क्लोज फ्रेंड्स खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की. खुशी कपूर ने कमेंट बॉक्स में 'क्यूट' लिखा तो वहीं अनन्या पांडे ने 'बॉम्बी' लिख कर उनकी तारीफ की.

सुर्खियों में रहती हैं सुहाना
बता दें कि जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही सुहाना अभी से सुर्खियों में छाई रहती है. कभी उनके लुक्स को लेकर तो कभी अपने खास दोस्तों को लेकर वह चर्चा में रहती हैं. जोया अख्तर की 'द आर्चीज' पॉप्युलर कॉमिक्स आर्चीज का इंडियन एडेप्टेशन है, फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है.