Star Kids Bikini Photos: इन स्टार्स की लाडली खूब पहनती हैं बिकिनी, हर एक फोटो इंटरनेट पर मचाती हैं तहलका 

Star Kids Bikini Photos: बॉलीवुड में आज के समय में कई ऐसे सितारे हैं, जो नामी हस्तियों के बच्चे हैं और ये बच्चे अपना स्टाइल दिखाने से जरा भी पीछे नहीं हटते. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार किड्स से मिलवाएंगे, जिनके बिकिनी लुक अक्सर सोशल मीडिया पर कहर ढाते हैं. 
 

सारा अली खान: नवाब खान की इकलौती लाडली सारा अली खान को बिकिनी पहनना खूब पसंद करती हैं. मालदीव जाते ही उनका बोल्ड लुक सामने आ जाता है और अपने बिकिनी कलेक्शन से वो फैंस को हैरान कर देती हैं.

2/5

जाह्नवी कपूर: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उनकी वेकेशन फोटोज से चल जाता है. जाह्नवी कपूर के हर बोल्ड लुक को लोग खूब पसंद करते हैं.

3/5

अलाया एफ: पूजा बेदी के बेटी अलाया एफ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म से ज्यादा बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज  से कई लोगों का दिल धड़काया है.

4/5

सुहाना खान: शाहरुख खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो आए दिन अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में आती हैं. उनकी बिकिनी फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं.

5/5

अनन्या पांडे: चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड में अपना खूब नाम कमा रही हैं. लेकिन जब वो छुट्टियों पर जाती हैं तो बीच किनारे बिकिनी में अपनी खूबसूरत बॉडी फ्लान्ट करना नहीं भूलतीं.