ब्लैक शिमरी साड़ी में Deepika Padukone को देख नहीं हटेंगी नजरें, फैंस बोले- दिलों की रानी

दीपिका पादुकोण देसी अवतार में अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. एक बार फिर दीपिका को खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में देखा गया.
 

दीपिका पादुकोण देसी अवतार में अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. एक बार फिर दीपिका को खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में देखा गया. दीपिका मुंबई के एक खास इवेंट में गुरुवार की शाम बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं.

इस इवेंट में दीपिका पादुकोण का लुक देखने लायक था. उन्होंने ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी. बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ब्लैक साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज और ब्लैक हाई हील्स पहने दीपिका को खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने बालों को बन में बांधा था और ड्युई मेकअप किया. कैमरा के लिए अपनी मिलियन डॉलर स्माइल दी. दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं.

इवेंट में दीपिका पादुकोण के साथ उनकी छोटी बहन अनीसा पादुकोण भी पहुंची थीं. दोनों बहनें साथ बैठकर समय एन्जॉय करती नजर आईं. दोनों की बॉन्डिंग काफी बढ़िया है. ऐसे में उन्होंने अपने समय को काफी अच्छे से बिताया.

यहां दीपिका पादुकोण के अलावा गौरव खन्ना पहुंचे थे. गौरव इवेंट के होस्ट थे. ऐसे में उन्होंने दीपिका से बातचीत की. स्टेज पर दीपिका कई सवालों के जवाब देतीं और चीजों को लेकर अपनी राय देती नजर आईं. 

इवेंट के बाद दीपिका और उनकी बहन अनीसा को डिनर डेट पर जाते देखा गया. दोनों बहनें कैजुअल लुक में काफी अच्छी लग रही थीं. यहां दीपिका शॉर्ट स्लैक्स और ब्लैक टी-शर्ट संग व्हाइट शूज पहने दिखीं तो वहीं अनीसा ने भी ऑल ब्लैक लुक कैरी किया.

पैपराजी के सामने दोनों बहनों ने स्माइल करते हुए पोज किया. साथ ही दीपिका ने छोटी बहन को माथे पर किस भी किया. यह क्यूट फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. कई फैंस ने दीपिका के साड़ी लुक को देख उन्हें दिलों की रानी बताया है.  बहनों की बॉन्डिंग पर फिदा हो गए हैं.

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दीपिका पादुकोण को फिल्म पठान में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही उनका कैरेक्टर पोस्ट रिलीज हुआ था. इसमें वह एक्शन अवतार में दिखी थीं.

पठान के अलावा दीपिका पादुकोण, फिल्म फाइटर का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में उनके हीरो ऋतिक रोशन होने वाले हैं. प्रभास के साथ भी दीपिका पादुकोण एक फिल्म में काम कर रही हैं. साथ ही उनके पास हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का रीमेक भी है.