Photo: कभी साड़ी का पल्लू गिराया तो कभी खोला पैंट का बटन, अपनी बोल्ड अदाओं से इस हसीना ने तोड़ी सारी हदें 

Nia Sharma Photo: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस से हर किसी की बोलती बंद कर देती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई हॉट तस्वीरें मौजूद हैं जिन्होंने हजारों लोगों की रातों की नींद गायब की हुई है. इस बात में कोई शक नहीं है कि निया हर बार अपने किलर लुक से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. साड़ी हो या कोई ड्रेस निया हर आउटफिट में ग्लैमरस दिखती हैं. 
 

टीवी की मशहूर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से फैंस का ध्यान खींचती हैं. आउटफिट चाहे जो भी हो निया अपने ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलतीं. 

2/5

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस और नागिन जैसे कई हिट टीवी शोज में काम कर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. 

3/5

निया शर्मा अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका हर लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है. साड़ी हो या सूट एक्ट्रेस हर लुक में अपनी हॉटनेस को जोड़ ही देती हैं.

4/5

आपको बता दें कि निया शर्मा ने ‘एक हजारों में मेरी बहSना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां', 'बिग बॉस', 'खतरों के खिलाड़ी' और ‘नागिन 4’ जैसे हिट शोज में काम किया है 

5/5

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं. हालांकि, कई बार एक्ट्रेस की बोल्डनेस की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. वहीं, काफी समय से निया किसी शो में नजर नहीं आई हैं.