एक तो डीप नेक ड्रेस... ऊपर से ज्यादा ही झुक गई एक्ट्रेस, बोल्डनेस से कर गई लोगों के दिलों पर वार 

 

Shama Sikander Sizzling Photo At 40: बॉलीवुड अभिनेत्री शमा सिकंदर अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच सबसे ज्यादा मशहूर हैं. अब एक बार फिर से शमा सिकंदर ने अपनी इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखते ही उनके फैंस क्लीन बोल्ड हुए जा रहे हैं. शमा ने अपना ये सिजलिंग अंदाज खुद इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. 

शमा सिकंदर की लेटेस्ट तस्वीर

एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो शमा सिकंदर इसमें सफेद ड्रेस पहने हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. शमा की ये ड्रेस थोड़ी ज्यादा ही डीपनेक और इसके बावजूद भी वो झुकते हुए पोज दे रही हैं जो कि फैंस को दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस में हाई स्लिट कट भी है. समंदर किनारे शमा का ये समर लुक सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है.

बन चुकी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन 

बता दें कि एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. देखते ही देखते शमा सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में है.

40 साल है उम्र

इस फोटो में शमा काफी फिट दिख रही हैं. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता है कि वह 40 साल की हो चुकी हैं. शमा ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. ऐसे में फैंस उनसे काफी प्रेरित होते रहते हैं. इस फोटो में भी शमा के कर्वी फिगर ने ध्यान खींच लिया है.

हर तरह के प्रोजेक्ट में दिख चुकी हैं शमा

गौरतलब है कि शमा को अब तक के अपने करियर में टीवी शोज के अलावा 'मन', 'बस्ती' और 'बायपास रोड' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. साथ ही वह वेब सीरीज और कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं, उनके फैंस ने उन्हें हर अंदाज में पसंद किया है.