Nia Sharma Stylish Looks: कभी शर्ट के खोल दिए बटन कभी जाली से छिपाया हुस्न का कोना-कोना! 

Nia Sharma Bold Look: निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड,स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा क्योंकि इस हसीना की एक-एक तस्वीर ये बात खुद ही साबित कर देती है. 
 

निया शर्मा सोशल मीडिया क्वीन हैं वीडियो से लेकर अपनी तस्वीरें शेयर कर ये हसीना चर्चा में बनी ही रहती है और अदाएं ऐसी कि जान न्योछावर करने को फैंस तैयार हो जाएं. कभी स्टाइल तो कभी फैशन से होश उड़ाने वाली निया बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ चुकी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

बात फैशन की हो रही है तो निया का जवाब नहीं...एक्सपेरीमेंट करने में यूं तो उर्फी जावेद की बराबरी कोई नहीं कर सकता लेकिन निया भी किसी से कम नहीं हैं. अपने स्टाइल को लेकर निया भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं और उनके अतरंगी अंदाज हर किसी के होश उड़ा देते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/5

जाली से हुस्न का कोना-कोना छिपाती निया कहर ढाने को तैयार रहती हैं. फिर चाहे मौका और दस्तूर कोई भी हो. निया स्टाइल की कितनी दीवानी हैं वो ये तस्वीर बखूबी साबित कर देती है. खूबसूरती और अदा का ये मेल दिलचस्प भी है और लाजवाब भी. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

निया समय के साथ काफी बोल्ड होती जा रही है. पिछले एक दशक में हसीना का लुक और अंदाज काफी बदल गया है. खुद निया ये बात मान चुकी हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद खुद को काफी बदला और इंडस्ट्री के मुताबिक खुद को ढाला. इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की और खुद पर काफी काम किया. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

लेकिन आज देखिए निया की एक तस्वीर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती है. हसीना की एक पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है और हर जगह उन्हीं के चर्चे होने लगते हैं. स्पोर्ट्स वियर हो, पार्टी लुक या फिर ट्रेडिशनल आउटफिट निया हर अंदाज में कयामत ढाती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)