Killer Smile से दीवाना बनाने वाली नेहा शर्मा का BOLD लुक वायरल, फैंस बोले- 'चलाओं न नैनों से बाण रे' 

 
 

'सुनों न संगमरमर' गाना वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जिन्हें देखकर फैंस ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस की हसीन मुस्कान और बोल्ड पोज ने उनके दिल को गार्डेन गार्डेन कर दिया है। नेहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखिए उनकी वायरल तस्वीर... 
 

नेहा शर्मा का प्रिटी लुक किसी को भी अपना बना ले। फैंसी ब्लैक बिकिनी में नेहा गजब की बला लग रही है।

2/8

एक्ट्रेस की खूबसूरती किसी की तारीफ की मोहताज नहीं है। उनकी स्माइल इतनी प्यारी है कि वो हर पोज में लाखों को अपना दीवाना बना लें।

3/8

​​​​​​​

एक्ट्रेस नेहा ने दिल्ली के निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है। साथ ही उन्हें पेंटिंग, मॉडलिंग और कुकिंग बेहद पसंद है।

4/8

​​​​​​​

नेहा शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस उनकी पोस्ट पर ढेरों लाइक्स करते हैं।

5/8

​​​​​​​

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नेहा शर्मा की तस्वीरें आते ही फैंस तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस उन्हें हॉटी विद किलर स्माइल बोल रहे हैं।

6/8

​​​​​​​

इमरान हाशमी के साथ अपनी पहली फिल्म क्रूक में नजर आई नेहा शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं, वो जल्द ही अगली फिल्‍म 'जोगीरा सारा रा' में नजर आएंगी।

7/8

​​​​​​​

नेहा शर्मा इन दिनों अपने गाने 'पहली बारिश' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। इस गाने में उनके साथ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नजर आए हैं।

8/8

​​​​​​​​​​​​​​

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की बात करें तो एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।