Namrita Malla: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने Urfi Javed को भी किया फेल, Photos में देखें इनकी हद पार बोल्डनेस! 

 

इस फोटो को देखने के बाद आप खुद ही समझ गए होंगे कि ये भोजपुरी एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टक्कर दे रही हैं. नम्रता मल्ला फोटो में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस का मेकअप भी उनपर काफी सूट कर रहा है.

2/5

इस फोटो में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने सफेद रंग की शॉर्ट्स के साथ काले रंग की ब्रा पहनी हुई है. एक्ट्रेस का लुक ही कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. 

3/5

अगर आपको भी यही लगता है कि छोटे कपड़ों में ही बोल्ड दिख सकते हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आपकी सोच बदल देगा. एक्ट्रेस ने रेड साड़ी के साथ ब्लैक स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना हुआ है. एक्ट्रेस का ये लुक ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ काफी हॉट भी है. इस फोटो में एक्ट्रेस एक कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं. 

4/5

अक्सर लोगों को दिशा पाटनी और ईशा गुप्ता का बिकिनी फोटोशूट लाजवाब लगता है. लेकिन एक बार इस भोजपुरी हसीना के बीच लुक पर भी नजर डालकर देख लीजिए. नम्रता ने बिकिनी के साथ कवर अप भी पहना हुआ है. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं.

5/5

भोजपुरी एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनने के मामले में किसी से कम नहीं हैं. नम्रता मल्ला की ये फोटोज इस बात का सबूत देती हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स के साथ एक कोट पहना हुआ है. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला को भोजपुरी की वन ऑफ द बोल्डेस्ट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है.