Monalisa Look: खेतों के बीच खड़े होकर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया बिना मेकअप लुक, किलर लुक्स देख मदहोश हुए फैंस 

 

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने ग्रीन कलर की ए-लाइन टाइट स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का टॉप पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए.

2/5

इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद खुश और मुस्कुराती हुई दिखीं जिसने एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया. खास बात है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिना मेकअप लुक में दिखीं.

3/5

इस बात की जानकारी किसी और नहीं बल्कि मोनालिसा ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दी. मोनालिसा ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा नो मेकअप लुक..नो फिल्टर...' इन फोटोज में मोनालिसा खेतों के बीच बैठी नजर आईं और एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

4/5

इन तस्वीरों में मोनालिसा के चेहरे पर पड़ी धूप की किरणों से उनका चेहरा और चमक उठा. जो कि फोटोज में साफ नजर आ रहा है. जिसमें वो और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं.

5/5

आपको बता दें, मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं जो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. इन फोटोज में मोनालिसा बोल्डनेस का कई बार ऐसा तड़का लगा देती हैं कि फैंस उनके लुक्स को देख बेकाबू होने लगते हैं.