Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना 

मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. मोनालिसा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा एक समय पर भोजपुरी पर्दे पर अपनी  सुपर हॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाती थी. 
 

Monalisa SuperHot Photo: मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. मोनालिसा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा एक समय पर भोजपुरी पर्दे पर अपनी  सुपर हॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाती थी. मोनालिसा भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री से अब दूर हो गई है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी भोजपुरी के दर्शक उन्हें पसंद करते हैं.  

2/7

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. मोनालिसा को 5.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है.

3/7

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

4/7

अभिनेत्री ने इस आउटफिट को वाइट सूज के साथ पेयर किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने लाइट पिंक लिपस्टिक लगाई है. इसके अलावा बालों को खुला रखा हुआ है. इन फोटोज में मोनालिसा का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है.

5/7

मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है. मोनालिसा ने अलग अलग अंदाज में फोटोज क्लिक करवाई है. 

6/7

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने रेड एंड वाइट कलर का टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है. 

7/7

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया.