Jaya Kishori Marriage : जया किशोरी ने सरेआम किया अपने प्यार का इज़हार, इनकी महोब्बत में डूबी है कथावाचक, जानिए किस से और कब करेगी शादी

सुप्रिसद्ध कथावाचक जया किशोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जया किशोरी का नाम सुनते ही लोग उनकी कथाओं में डूब जाते हैं। अपने मोटिवेशनल स्पीच के कारण, अपनी कथाओं के साथ साथ सुंदरता के कारण अक्सर यह कथावाचक सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में यह कथावाचक ने फिर से चर्चा की विषय बनी हुई है। 
 

Jaya Kishori Marriage : सुप्रिसद्ध कथावाचक जया किशोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जया किशोरी का नाम सुनते ही लोग उनकी कथाओं में डूब जाते हैं। अपने मोटिवेशनल स्पीच के कारण, अपनी कथाओं के साथ साथ सुंदरता के कारण अक्सर यह कथावाचक सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में यह कथावाचक ने फिर से चर्चा की विषय बनी हुई है। 

सुप्रिसद्ध कथावाचक जया किशोरी ने हाल ही में सरेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए बताया की वह किससे प्यार करती है। बता दें कि हाल ही में कथावाचक की शादी को लेकर वह खूब चर्चाओं में चल रही है। छतरपुर स्थित बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है। हालांकि इस पर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इन्‍हें पूरी तरह से गलत करार दिया है। 

बता दें कि जया ने पहले भी अपने पहले प्यार को लेकर भी कई बार बात की है। कथावाचक जया किशोरी भगवान कृष्ण के प्यार की दीवानी है। उन्होंने अपने प्यार भगवान् कृष्ण के बारे में पहले भी कई बार बात की है। कई बार शादी की बात होने पर जया किशोरी ने बताया है कि वह शादी जरूर करेगी। 

कथावाचक जया किशोरी ने शादी के लिए कुछ जरूरी शर्तें रखी है। उनका कहना है कि यदि उनकी शादी कोलकत्ता में होगी तो अच्छा होगा। इससे वह अपने घर भी आ सकेगी। उनका कहना है कि यदि उनकी शादी बाहर होती है तो वह अपने माता के साथ ही वह शिफ्ट होगी।