'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ बेडरूम में हुईं टॉपलेस, फैंस से क्यों बोली- 'बहुत टेंशन में हूं'

गहना वशिष्ठ अपनी बोल्डनेस और सेक्सी अंदाज के लिए हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।
 

गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। टॉपलेस हो या फिर बिकनी पिक, हर तस्वीर में गहना को देखकर फैंस का आहें भरना लाजमी है। वहीं, गहना की एक टॉपलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां, फैंस उनकी इस बोल्ड तस्वीर को देखकर दिल थामें बैठे हैं। वहीं, उनके कैप्शन ने लोगों को हैरान कर रखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि मै बहुत टेंशन में हूं। हालांकि, इसके आगे उन्होंने अपनी टेंशन का कारण नहीं बताया हैं।

गहना वशिष्ठ अपनी बोल्डनेस और सेक्सी अंदाज के लिए हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी बिकनी शूट या टॉपलेस अंदाज में फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस का बेकाबू होना लाजमी है।

बेडरूम में टॉपलेस होकर लेटी गहना वशिष्ठ बेहद ही खूबसूरत और कामुक नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देख किसी का भी पसीना छूट जाए।

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ मिस एशिया बिकिनी रह चुकी हैं। वे कई एड फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्हें वेब सीरीज गंदी बात सीजन 3 से पहचान मिली है।

गहना का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। उन्होंने पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा का सपोर्ट कर चुकी हैं। साथ ही इंटरनेट पर एडल्ट कंटेंट पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस गहना आए दिन अपनी तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का काम करती हैं।

इंस्टाग्राम पर गहना वशिष्ठ की फैन फॉलोइंग एक मिलियन से ज्यादा है। साथ ही फैंस उनकी तस्वीर का इंतजार करते रहते हैं। 

एक्ट्रेस बिकनी या फिर हॉफ न्यूड होकर अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती रहती हैं। उनके फिगर के लोग दीवाने हैं।

Courtesy: INSTAGRAM