Urfi Javed के इन बिकिनी लुक को देखकर फैंस हुए मदहोश, देखें उनके ये Hot Bikini Looks

 

उर्फी जावेद को उनके अतरंगी स्टाइल के लिए जाना जाता है। वह अपने फैशन स्टाइलिंग के साथ खूब एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में उन्होंने फूलों की बिकिनी में अपने लुक को शेयर किया है। यहां देखें उर्फी के हॉट बिकिनी लुक्स (Urfi Javed Hot Bikini Looks)

हाल ही में उर्फी गेंदे के फूल से बनी बिकिनी पहने नजर आईं। उर्फी के इस फैशन एक्सपेरिमेंट को देख यूजर ने उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की है।

समंदर के सीप से बने उर्फी के इस ब्रालेट ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इस लुक में उन्होंने शिफॉन के सारोंग को कैरी किया था। जो काफी अट्रैक्टिव था।

पिंक कलर की इस बिकिनी पर बनी पीले रंग की पट्टी काफी अच्छी लग रही है। बिकिनी की खास बात यह है कि इसका वन साइड शोल्डर काफी अट्रैक्टिव है।

काले रंग की बिकिनी पहने उर्फी ने बेहतरीन बोल्ड लुक को शेयर किया है। एक्ट्रेस की बिकिनी पर बीचों बीच एक रिंग बना है, जो इसे अलग बना रहा है।

उर्फी के फैशन एक्सपेरिमेंट्स हमेशा अलग होते हैं। इस लुक में उन्होंने बिकिनी लुक में सारोंग को कैरी किया है।

इस लुक में उर्फी ने ट्यूब स्टा्इल वाली ब्रालेट को कैरी किया है। नीले रंग की इस बिकिनी को पहन उर्फी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

उर्फी का लुक काफी अतरंगी है। देखने पर ये कुछ जूट स्टाइलिंग वाली बिकिनी लग रही है। इसके ब्रालेट पर बड़े-बड़े फूल हैं और साथ में सारोंग है। (All Picture Credit- urf7i)