Drishyam 2 Collection Day 6: ‘दृश्यम 2’ की कमाई की रफ्तार बरकरार, जानिए आंकड़े

Drishyam 2 Collection Day 6: अजय देवगन (Ajay Devgn) औक तब्बू स्टारर दृश्यम 2 (Drishyam 2) लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है.
 

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) औक तब्बू स्टारर दृश्यम 2 (Drishyam 2) को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म की रफ्तार दिन पर दिन तेजी दिखा रही है. फिल्म की कमाई के आंकड़ों ने मेकर्स और स्टार्स को बेहद खुश कर दिया है. फिल्म की कहाना ने सभी का दिल जीत लिया है. अक्षय खन्ना की एंट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.


दिग्गज कलाकारों की टीम के साथ इस फिल्म ने नए-नए रिकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. इसी बीच फिल्म के छठे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं. छठवें दिन यानि बुधवार के कलेक्शन की बात करें तो, मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने बुधवार को 10 करोड़ का बिजनेस किया. जिसे देखते हुए कुल कलेक्शन की बात करें तो अब तक 96.49 करोड़ की कमाई हो गई है. वहीं माना जा रहा है कि फिल्म के सांतवे दिन की कमाई के बाद दृश्यम 2 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी है.


फिल्म दृश्यम 2 को सभी से खूब तारीफे मिल रही हैं. फिल्म के कलेक्शन पर एक नजर ड़ालें तो दृश्यम 2 का ओपनिंग डे कलेक्शन 15.38 करोड़ रही, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने तीसरे दिन 27.17 करोड़ का कलेक्शन किया. चौथे दिन 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. पांचवें दिन की कमाई ने भी सभी को खुश करते हुए 10.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.


फिल्म के खत्म होते हुए ये भी साफ हो गया कि फिल्म का अगला पार्ट भी आना बाकि है. विजय सालगांवकर बनकर अजय ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस लगातार थिएटर पहुंच रही है. मेकर्स फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं.