क्या कीचड़ में गिरी एक्ट्रेस? लेने गई थी थेरेपी, हो गया ऐसा हाल 

 

सिंगर एक्ट्रेस निकोल अकसर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फैन्स के बीच निकोल की तस्वीरें पल भर में वायरल हो जाती हैं. निकोल नए पोस्ट में सर से लेकर पैर तक मिट्टी में लिपटी हुई नजर आईं. 

निकोल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है. सर से पैर तक कीचड़ में लिपटी निकोल ने कातिलाना पोज दिए. इन तस्वीरों की सीरीज एक्ट्रेस ने इपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

Nicole Scherzinger आजकल स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं. फैमिली के साथ निकोल ने मड बाथ थेरेपी ली. इस बेलरिक मड बाथ में मिट्टी से  पूरे शरीर को ढका जाता है. माना जाता है कि इससे स्कीन प्रॉब्लम्स दूर होती हैं, स्किन को रिलैक्शेसन मिलता है. 

निकोल ने इस बाथ को लेने के बाद के फोटो की पूरी सीरीज पोस्ट की, निकोल की ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आईं, कई लोगों ने कमेंट कर तारीफ की.

निकोल ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'गेटिंग डाउन एंड डर्टी'. चलो थोड़ा गंदा हो लेते हैं.' बिकिनी पहने मड में डूबी निकोल का दिलकश अंदाज कई सेलेब्स को भी भाया. बड़े भाई और स्टार Perez Hilton ने कमेंट कर लिखा- हॉट!!!!

स्टार भाई के पोस्ट पर कमेंट पर निकोल ने भी रिप्लाई किया और लिखा -  'हॉट मेस'. वहीं कई सेलेब्स पॉल मकगिल निकोल की एक तस्वीर को मेंशन कर लिखा- 'आपकी दूसरी तस्वीर एक प्योर आर्ट है'.

निकोल की इन फोटोज पर कई फैन्स ने कमेंट किया और इसे उनके गाने व्हाटएवर के सीन से जोड़ा. एक यूजर ने कमेंट ने लिखा - 'व्हाटएवर वाइब्स'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा - 'व्हाटएवर 2.0 वर्जन'

निकोल अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. स्पेन में निकोल के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड सेलेब्रिटी स्टार थॉमस इवान, फैशन डिजाइनर पॉल भी मौजूद थें. सभी ने मड बाथ एंजॉय किया और काफी कैंडिड पोज दिए.

निकोल अकसर ही काम से फ्री होकर छुट्टियां मनाने निकल पड़ती हैं. सिंगर-एक्ट्रेस को समंदर किनारे वक्त बिताना अच्छा लगता है.