बेटी मिराया हुई 20 साल की, प्रियंका गांधी ने बताया बदमाश, शेयर की प्यारी सी फोटो

 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए आज का दिन बेहद खास है. दरअसल आज उनकी बेटी मियारा 20 साल की हो गई हैं. प्रियंका और रॉबर्ट की खुशी का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से लगाया जा सकता है. प्रियंका ने बेटी के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

बचपन और टीनएज की दो तस्वीरों को जोड़ते हुए प्रियंका ने एक खास कैप्शन दिया है. प्रियंका ने लिखा, 'मेरी बदमाश, बकवास ना करने वाली, बहाना न बनाने वाली, आत्मनिर्भर आजाद ख्यालों वाली मेरी बच्ची… आज 20 की हो गई लेकिन मेरे लिए, हमेशा मेरा छोटी बच्ची ही रहेगी.

प्रियंका हर साल बर्थडे पर मियारा के लिए एक प्यारा मैसेज लिखती हैं. पिछले साल भी एक थ्रोबैक फोटो और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि बच्चे इतनी जल्दी बड़े क्यों हो जाते हैं?

प्रियंका गांधी की बेटी मिराया फिलहाल मालदीव्स में इंस्ट्रक्टर लेवल का डाइविंग कोर्स कर रही हैं. मिराया का रुझान एथलेटिक्स की तरफ है. 

पिता रॉबर्ट वाड्रा ने मिराया को सबसे पहले बर्थडे विश किया और कई सारी तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने अपनी बेटी की जमकर तारीफ की है. रॉबर्ट ने अपनी बेटी को निडर बताते हुए लिखा, 'मेरी खूबसूरत, प्यारी बेटी मिराया को जन्मदिन की बधाई. 😘😍❤️🤗. 

रॉबर्ट ने लिखा, 'तुम पूरी तरह से आत्मनिर्भर, हिम्मत ना हारने वाली, सौम्य स्वभाव की और अपने परिवार, दादा-दादी, दोस्तों और सबकी देखभाल करने वाली लड़की हो. तुम हर किसी के साथ दोस्ती और रिश्ते निभाती हो. तुम नेचर से प्यार करने वाली लड़की हो जो हर दिन सीखने, सहेजने और बनाने में भरोसा रखती है.'

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि उन्हें लगता है कि वह आज भी अपनी बेटी से बहुत कुछ सीख सकते हैं. उन्होंने लिखा, 'मुझे तुम पर बहुत गर्व है. मैं हमेशा तुम्हारी मदद करने के लिए खड़ा हूं.

मिराया को विश करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, 'उम्मीद करता हूं ये तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा साल हो और हमारा प्यार, दोस्ती और बॉन्ड पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाए, माई लव.❤️🎉. 

बेटियां पिता के ज्यादा करीब होती हैं, इन सारी तस्वीरों से ये साबित भी हो रहा है. ये मियारा के बचपन की तस्वीर है जहां वो अपने पिता के कंधे पर बैठकर खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठा रही हैं. 

बता दें कि प्रियंका और रॉबर्ट का एक बेटा भी है जिसका नाम रेहान है. रेहान की उम्र 21 साल है. रेहान को फोटोग्राफी का बहुत शौक है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह अपनी खींची हुई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हालांकि, मिराया की ही तरह रेहान भी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.

रेहान ने भी संदर किनारे बैठी मिराया की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. रेहान के कैप्शन से पता चलता है कि मिराया की ये तस्वीर आज की ही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिराया देहरादून के वेलहम गर्ल्स स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं. हालांकि, वह बाकी सेलिब्रिटी किड्स की तरह सोशल मीडिया पर बिल्कुल ऐक्टिव नहीं हैं.