आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का रखा ये बेहद प्यारा नाम, इस शख्स ने किया नामकरण

न्यूली मॉम और डैडी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स हुड एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों के घर 6 नवंबर को प्यारी सी बिटिया आईं.

 

न्यूली मॉम और डैडी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स हुड एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों के घर 6 नवंबर को प्यारी सी बिटिया आईं.

बेटी के जन्म के बाद से ही लगातार फैंस जहां इन दोनों की बेटी की एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो वहीं बेटी के नाम को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं.

इस बीच आलिया और रणबीर ने फैंस का एक इंतजार पोस्ट के साथ खत्म कर दिया. इस स्टार कपल ने फैंस का  इंतजार खत्म कर दिया और एक पोस्ट के साथ नन्हीं परी के नाम को रिवील किया.

बेटी के साथ नजर आए रणबीर और आलिया

आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में आलिया एक साइड खड़ी हैं और रणबीर का साइड फेस नजर आ रहा है. रणबीर बेटी को गोद में लिए हुए हैं.

हालांकि बेटी का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन बच्चे का सिर जरूर दिख रहा है. इस प्यार सी फोटो को शेयर कर आलिया ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और बेटी के यूनीक नाम का खुलासा किया.

आलिया ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- 'नाम राहा ( प्यार दादी ये नाम रखा) जिसके कई सारे मतलब होते हैं... राहा का अर्थ है दिव्य पथ. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है.

संस्कृत में राहा एक वंश बढ़ाने वाला है. बांग्ला में - आराम, कम्फर्ट, राहत, है. वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है. इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. 

उसके नाम के जैसे ही जब हमने उसे पहली बार गोद में लिया था, सारी फीलिंग्स को महसूस किया था. शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा जीवन देने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है.'