आखिर शादीशुदा भाभियों पर क्यों मर मिटते हैं जवान लड़के, वजह जान चौंक जाएंगे आप

एक कहावत आप सभी ने सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है। जब हमें किसी से प्यार होता है तो सही और गलत में फर्क नहीं दिखता। प्यार कि ना कोई उम्र होती है
 

एक कहावत आप सभी ने सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है। जब हमें किसी से प्यार होता है तो सही और गलत में फर्क नहीं दिखता। प्यार कि ना कोई उम्र होती है और ना कोई सीमा, आज हम आपको ये सब इसलिए बता रहे हैं क्योकि कुछ ऐसे लड़के होते हैं, जिनको अपनी से उम्र की बड़ी लड़कियां पसंद आती है। तो वहीं कुछ लड़के तो ऐसे भी हैं जिनको भाभियां पसंद आती हैं। 

दरअसल ऐसा ये हम नहीं बल्कि लड़कों पर किए गए एक सर्वे से यह जानकारी मिली है कि वे किसे पसंद करते हैं। जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें कौन पसंद आती हैं? तो उनका जवाब था लडकियों से ज़्यादा उन्हें भाभियां और आंटिया पसंद आती हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिसर्च में भी ये बात सामने आ चुकी है कि पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है। ऐसे में चलिए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं आखिर ऐसा क्यों होता है कि पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है। 

लड़कियों के अपेक्षा मैरिड विमेंस कुछ विशेष चीजों को आकर्षित करती हैं, उनका कहना है कि भाभियाँ लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं।  उनके में रिश्तों को लेकर अच्छी अंडरस्टैंडिंग होती है। वे रिश्तों को जोड़कर रखना पसंद करती हैं। 

शादीशुदा महिलाएँ, कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक इमोशनल होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती लेती हैं। ये मानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक विश्वसनीय होती हैं। 

लड़के ऐसा मानते हैं कि कुंवारी लड़कियों कि तुलना में एक शादीशुदा स्त्री, अपने अनुभव के आधार पर, उन्हें अधिक सेटिस्फाइ कर पाती है। शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़कों को जल्दी समझ लेती है।  लड़कों को ये भी लगता हैं शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद न पंसद का ज़्यादा आईडिया होता है, जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती हैं। 

इसके पीछे के एक कारण ये भी है कि लड़के अपनी उम्र से अधिक महिलाओं को या फिर शादीशुदा औरत को इसलिए भी पसंद करते है क्योंकि बाद में उन्हें ब्रेकअप का डर भी नहीं रहता और वो दोनों ही जल्दी मूवऑन कर जाते है।