चौपटा में चोरों को पकड़ने के लिए अपनाया विशेष फॉर्मूला, अब ऐसे गिरफ्त में आएंगे चोरी करने वाले

चौपटा के लुदेसर रोड, मैन चौक, नाथूसरी मोड समेत कई जगहों पर पुलिस की टीमों ने नाकेबंदी शुरु कर दी है जिसके चलते दिनभर वाहनों की चेकिंग अभियान भी चलाया जाता है।

 

नाथूसरी चौपटा। खंड चौपटा के अलग अलग जगहों पर नये थाना प्रभारी राजाराम ने सख्ती बढ़ा दी है। इलाके में नशा तस्करों पर लगाम लगाने, चोरी की घटनाओं को रोकने और आवारागर्दी करने वालों पर नकेल कसनी शुरु कर दी है।

चौपटा के लुदेसर रोड, मैन चौक, नाथूसरी मोड समेत कई जगहों पर पुलिस की टीमों ने नाकेबंदी शुरु कर दी है जिसके चलते दिनभर वाहनों की चेकिंग अभियान भी चलाया जाता है।

थाना प्रभारी राजा राम ने बताया कि इलाके में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया गया है वहीं नशा तस्करों व आवारा गर्दी करने वालों पर शिकंजा कसा गया है। उन्होंने बताया कि चौपटा थाना इलाके के कई जगहों पर टीमें वाहनों की चेकिंग करती है।

राजा राम ने बताया कि उन्होंने हाल ही में यहां पर चार्ज लिया है जिसके बाद इलाके में चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की पूरी कोशिश की है। उन्होंने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए सर्विसलांस का भी सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अनैतिक कामों को करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

वाहनों की चैकिंग के दौरान बिना हैलमेट के चालान, कागजी प्रक्रिया पूरी ना करने वालों के चालान किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब अलग अलग टीमें ये प्रक्रिया रूटीन में जारी रहेगी और अपराधी प्रवृति के लोगों को जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया जाएगा।

बाइक चोरी की घटनाओं पर थाना प्रभारी राजा राम ने बताया कि हाल ही में दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है वहीं इससे पहले चोरी की घटनाओं को ट्रैस करने में अलग अलग टीमें जुटी हुई हैं।