रूसी लड़की को दुल्हन बनाकर घर पहुंचा 19 साल का लड़का, मां ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

 

19 साल का एक लड़का रूसी लड़की को दुल्‍हन बनाकर अपने घर ले गया. यह देख लड़के की मां बुरी तरह से भड़क गई. लड़के की मां ने लड़की से कह दिया कि यह तुमको बेवकूफ बना रहा है, ऐसे थोड़े ही शादी होती है. यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

हालांकि, यह सब लड़के का प्रैंक था. लड़के के मां को जब वीडियो की सच्‍चाई पता चली तो उनका रिएक्‍शन देखने लायक था. 

वीडियो में यूट्यूबर अनमोल वर्मा अपनी दोस्‍त इवा और रूसी लड़की अलोना के साथ नजर आ रहे हैं. अनमोल ने घर पर भी कैमरा सेटअप करवा दिया, ताकि वह रियल टाइम उनका एक्‍सप्रेशन रिकॉर्ड कर सकें. 

अनमोल ने इस दौरान अलोना को वरमाला पहनाई. अलोना की मांग में सिंदूर भी भर दिया. अनमोल ने खुद भी वरमाला पहन ली. अनमोल ने कहा कि वह चाहते थे कि उनकी मां को यह 'नकली शादी' असली लगे. 

इसके बाद जैसे ही अनमोल घर में घुसे तो उन्‍होंने अपनी मां से कहा- शादी करके आया हूं, अलोना अब यही रहेगी. अपना बैग भी लेकर आई है. यह सुनकर उनकी मां ने कहा- दिमाग तो सही है तेरा, पागल तो नहीं हो गया है? दो मिनट के लिए अंदर आ और यह कैमरा बंद कर दे. 

अनमोल की मां अपने बेटे की हरकत से काफी नाराज दिखीं

अनमोल की मां पूरा माजरा देखकर हैरान रह गई थीं. उन्‍होंने कहा कि घर के अंदर आकर बात करो, तमाशा करने की जरूरत नहीं है. 

अनमोल की मां को जब कुछ भी समझ नहीं आया तो उन्‍होंने इवा से पूछा कि कहीं ये कोई प्रैंक तो नहीं है? लेकिन, इस पर अनमोल ने इवा से कहा-मेरा कोर्ट मैरिज वाला सर्टिफिकेट लेकर आओ. 

अनमोल यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने मां से कहा कि वह शादी से संबंधित सारे डॉक्‍युमेंट दिखा सकते हैं. पर, अनमोल की मां को इस बात की आशंका शुरू से ही लगा रही थीं कि यह सब उसके प्रैंक वीडियो का हिस्‍सा है. वीडियो में उन्‍होंने यह भी कहा- मैं पागल बनने वाली नहीं हूं. 

वहीं, अनमोल की दोस्‍त इवा लगातार यही बात कह रही थीं कि दोनों ने शादी कर ली है. उन्‍होंने ही गवाह के तौर पर मैरिज सर्टिफिकेट में हस्‍ताक्षर किए हैं. 

'ये तेरे को भी बेवकूफ बना रहा है और मेरे...'
अनमोल से परेशान होने के बाद उनकी मां ने अलोना को समझाते हुए कहा- ये तेरे को भी बेवकूफ बना रहा है और मेरे को भी. ऐसे नहीं होती है शादी. 

अनमोल की मां ने बेटे को डांटते हुए यह तक कह दिया कि तू अपना काम तो कर नहीं पाता है, यह जिम्‍मेदारी कैसे उठाएगा? उन्‍होंने अलोना से भी पूछा कि तुमने इस शादी के बारे में अपने मां-बाप से एक बार भी नहीं पूछा

फिर अंत में आया ट्विस्‍ट... 
वीडियो के अंत में अनमोल ने खुद ही बता दिया कि यह प्रैंक था. यह सुनकर अनमोल की मां ने उसे पीटना शुरू कर दिया. यह सब देख अलोना, इवा जोर-जोर से हंसने लगे. इस वीडियो को यूट्यूब पर 4 लाख के करीब व्‍यूज मिल चुके हैं.