Haryana News: हरियाणा के लाल का कमाल, ट्रेड मार्क एजेंट परीक्षा में डॉ. राहुल तनेजा ने किया टॉप

हरियाणा के लाल डॉक्टर राहुल तनेजा ने कमाल कर दिया है। दरअसल भारत सरकार के मिनिस्ट्री ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के ट्रेड मार्क एजैंट परीक्षा में डा. राहुल तनेजा ने पूरे देश में टॉप किया है।
 

Haryana News: हरियाणा के लाल डॉक्टर राहुल तनेजा ने कमाल कर दिया है। दरअसल भारत सरकार के मिनिस्ट्री ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के ट्रेड मार्क एजैंट परीक्षा में डा. राहुल तनेजा ने पूरे देश में टॉप किया है। डा. राहुल तनेजा ने अपने घर का ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा का नाम रोशन किया है। 

टॉप रैंक हासिल करने के बाद डा. राहुल तनेजा ने बताया कि इस परीक्षा में कुल 1495 ऑनलाइन एप्लीकेशनस आई थी। ट्रेड मार्क एजैंट परीक्षा के पहले पेपर में कुल 1017 और दूसरे पेपर में 1002 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी। जिनमें से 167 परीक्षार्थियों ने पेपर-1 और पेपर-2 में 50 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए थे। उन्हें अहमदाबाद, चेन्नई, दिल्ली, मुम्बई, नागपुर एवं वर्चुअल मोड के माध्यम से इंट्रव्यू के लिए बुलाया गया था।

डा. राहुल ने बताया कि उसने कुल 199 अंक प्राप्त किए जो सबसे अधिक है। गौरतलब है कि डा. राहुल तनेजा इससे पहले पेटेंट ऐजेंट की परीक्षा भी पास कर चुके है।